Powered By Blogger

Friday 28 January 2011

'हुस्न' और 'हवस' का दीवाना था अय्याश पीएम !!


इटली के प्रधानमंत्री सिल्वियो बर्लुस्कोनी लगातार नाबालिग यौनकर्मियों के साथ अपने संबंधों और सेक्स पार्टियों के अपने शौक को लेकर आरोपों से घिरते जा रहे हैं।मिलान के जांचकर्ताओं ने इटली के संसदीय दल को उनके ख़िलाफ़ नए दस्तावेज़ सौंपे हैं जिनमें बर्लुस्कोनी का संबंध ब्राज़ील की एक नाबालिग सेक्स वर्कर से भी बताया गया है।



कथित तौर पर मोरक्को की एक 17 साल की लड़की को पैसे देकर यौन संबंध बनाने के एक मामले में पहले से ही उनके खिलाफ़ जांच चल रही है।



नए सबूत



इन मामलों को लेकर विपक्ष उनसे इस्तीफ़े की मांग कर चुका है। हालांकि प्रधानमंत्री का कहना है कि उनके निजी जीवन में दख़ल देकर विरोधी उनकी छवि ख़राब करने की कोशिश कर रहे हैं।जांचकर्ताओं का कहना है कि बर्लुस्कोनी के इन मामलों से जुड़े होने को लेकर उन्हें नए सबूत मिले हैं।



200 पन्नों के इन नए सबूतों में बर्लुस्कोनी के फोन टेपिंग की जानकारियां शामिल हैं।न्यायविदों का कहना है कि बर्लुस्कोनी ने नाबालिक यौनकर्मियों के साथ संबंध बनाए और ऐसी पार्टियों का आयोजन किया जिनमें नग्नता का प्रचार होता था। माना जा रहा है कि बर्लुस्कोनी इन आरोपों को गंभीरता से नहीं लेंगे और इन पर कोई सफाई भी नहीं देंगे।

No comments:

Post a Comment