Wednesday, 2 February 2011

नित्यानंद स्वामी ने प्रेस कांफ्रेंस कर खुद को बताया पाक-साफ


बेंगलुरू | सेक्स गुरू के नाम से मशहूर हो गए नित्यानंद स्वामी इस समय कर्नाटक स्थित अपने बिदाड़ी आश्रम से एक बड़ी प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे हैं। नित्यानंद स्वामी ने दक्षिण भारतीय अभिनेत्री रंजीता के साथ पेश की गई अपनी सीडी को नकली बताया है और अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को सरासर गलत बता

नित्यानंद ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहाकि पूरी दुनिया में मेरे एक करोड़ से ऊपर श्रद्धालु हैं। इसके बावजूद मुझे एक सीडी के जरिए ना केवल धमकाया जा रहा है बल्कि ब्लैकमेल भी किया जा रहा है। नित्यानंद ने अपनी महिला श्रद्धालुओं के यौन उत्पीड़न के सभी आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहाकि वह पूरी तरह से निर्दोष हैं और किसी ने उन्हे ब्लैकमेल करने के लिए इतने बड़े षड़यंत्र का शिकार बनाया है।

नित्यानंद ने इस आरोप को भी गलत ठहराया कि उन्होने कभी अपनी श्रद्धालुओं को सम्मोहित कर उनका यौन शोषण किया है। नित्यानंद ने अपने करोड़ों समर्थकों को अपना साथ देने के लिए धन्यवाद दिया। नित्यानंद ने ये भी कहाकि वह जल्द ही खुद को निर्दोष साबित करने के लिए और अपने श्रद्धालुओं को अपने पक्ष में खड़ा करने के लिए पूरे देश में यात्रा करेंगे। उनकी ये यात्रा तमिलनाडु के कन्याकुमारी से उत्तर भारत के प्रमुख राज्य बिहार तक होगी।

No comments:

Post a Comment